छपरा

गर्मी के मौसम को देखते हुए इंडियन युथ ग्रुप के युवाओं ने रिविलगंज प्रखंड के गरीबों में बाँटा मिट्टी की सुराही।

गर्मी के मौसम को देखते हुए इंडियन युथ ग्रुप के युवाओं ने रिविलगंज प्रखंड के गरीबों में बाँटा मिट्टी की सुराही।

रिविलगंज:- आज दिनांक 27/05/2019 दिन सोमवार को सुबह 8:00AM में रिविलगंज प्रखंड में चलने वाली समाजसेवी संस्था इंडियन युथ ग्रुप के तरफ से रिविलगंज प्रखंड के वार्ड नं० 14,15 एवं वार्ड नं०16 में सभी गरीब असहाय लोगों को मिट्टी की सुराही बाँटा गया विभिन्न वार्डों में ग्रुप के युवाओं ने सभी गरीब परिवारों से मुलाकात कर उनको अपने हाथों से सुराही दिया। मिट्टी की सुराही पाते ही सभी गरीब परिवारों में खुशी का माहौल देखने को मिला।
इसी मौके पर इंडियन युथ रिविलगंज ग्रुप के ग्रुप एडमिन मो० आसिफ खान ने बताया कि ग्रुप के सभी युवाओं की मदद से ही आज ये सब कुछ संभव हो पाया है ग्रुप के सभी युवा साथी हमेशा गरीबों की मदद के लिए तत्पर रहते हैं। ये कार्य को दिखावा या पब्लिसिटी के लिए हम लोग नहीं करते हम लोगों का मुख्य उद्देश्य है जो भी हमारे युवा साथी अपने कीमती समय को चौक चौराहे या फिर किसी भी जगह बिताते हैं उनके अंदर एक जागरूकता पैदा करना समाजसेवा के प्रति है। और ये सब कार्य हम सभी युवा साथी मिलकर जागरूकता के लिए ही करते हैं।
इसी मौके पर इंडियन युथ रिविलगंज ग्रुप के मो० आसिफ खान, राजीव कुमार, मुन्ना कुमार, चंदन कुमार, विशाल भास्कर, मो० असरफ, सार्थक आर्या, ईमाम हसन, भरत भूषण शर्मा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *