छपरा

जन अधिकार छात्र परिषद के प्रतिनिधि मंडल ने कुलपति और कुल सचिव से मिल कर स्नातक पार्ट वन सत्र 2018-21 के परिक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ाने की मांग की


सारण : जन अधिकार छात्र परिषद जयप्रकाश विश्वविद्यालय के प्रतिनिधि मंडल ने कुलपति और कुलसचिव से मिलकर स्नातक पार्ट वन सत्र 2018 -21 के परीक्षा फॉर्म की तिथि बढ़ाने और त्रृटिपूर्ण पंजीयन पत्र के सुधार एवं विश्वविद्यालय और महाविद्यालय प्रशासन के लापरवाही के कारण अधिकांश छात्रों का पंजीयन महाविद्यालय में नहीं आया है। उसे भेजने का निवेदन किया गया। वहीं छात्र नेता शेख नौशाद ने कहा कि विवि० प्रशासन भांग पी कर काम कर रहा है। पंजीयन पत्र भेजने के पहले ही परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि घोषित कर दिया है। महाविद्यालय में प्रशासन ने 20 से पंजीयन पत्र बांटना शुरू किया। वहीं छात्र नेता पवन गुप्ता ने कहा कि विश्वविद्यालय और महाविद्यालय प्रशासन छात्रों को परेशान करना नही छोड़ा तो जन अधिकार छात्र परिषद दोनों के खिलाफ आंदोलन करने को बाध्य होना पड़ेगा।
प्रतिनिधिमंडल में: शेख नौशाद, पवन गुप्ता, नाशिर खान, देव कुमार, आनन्द कुमार, डब्लू कुमार, अजीत पासवान।इस आशय की जानकारी जन अधिकार छात्र परिषद के मिडिया प्रभारी पवन गुप्ता ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *